ads
رئيس التحرير
ads

करप्शन के आरोपों पर बोले रिजिजू- खबर प्लांट करने वाले जूते खाएंगे

الثلاثاء 13-12-2016 14:28

كتب

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने करप्शन के आरोपों पर  सफाई दी हैं. आरोप  हाइड्रल प्रॉजेक्ट में हुए भ्रष्टाचार से जुड़े हैं. इस पर रिजिजू ने कहा है कि ‘मेरे खिलाफ ख़बरें प्लांट की जा रही हैं.’ 

सफाई देते हुए रिजिजू ने एक विवादित टिपण्णी करते हुए कहा है कि ‘ऐसी खबरें प्लांट करने वाले अगर हमारे यहां आएंगे तो जूते खाएंगे’ बता दें कि हाइड्रल प्रॉजेक्ट में करप्शन के आरोपों में रिजिजू का नाम भी कथित तौर पर शामिल है. 

अंग्रेजी अखबार ‘इंडियन एक्सप्रेस’ में छपी एक रिपोर्ट में किरण रिजिजू और उनके एक चचेरे भाई गोबोई रिजिजू का जिक्र किया गया है. बता दें कि रिजिजू के भाई गोबोई रिजिजू अरुणाचाल में ठेकेदार हैं. 

हालांकि एक न्यूज चैनल से हुई बातचीत में रिजिजू ने साफ़ किया है कि गोबोई नाम का उनका कोई भाई नहीं है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में बताया गया था कि अरुणाचल के सबसे बड़े हाइड्रल प्रॉजेक्ट्स में से एक कामेंग हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रॉजेक्ट में भ्रष्टाचार हुआ है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि नॉर्थ ईस्टर्न इलेक्ट्रिक पावर कॉर्पोरेशन के चीफ विजिलेंस ऑफिसर सतीश वर्मा ने अपनी रिपोर्ट में केंद्रीय मंत्री रिजिजू के भाई समेत कॉर्पोरेशन के दूसरे उच्चाधिकारियों का नाम करप्शन में शामिल है.

ads

اضف تعليق